राजधानी में उचक्के ने उड़ाया महिला का पार्स, पुलिस ने पकड़ने की कोशिस की तो जाने …

0
55

राजधानी दिल्ली में आये दिन चोर उचक्कों को अपनी कारस्तानी को अंजाम देते हुए सुना गया है | ऐसे ही एक मामले में कोतवाली क्षेत्र के बहल चौक के पास दिन-दहाड़े दिल्ली निवासी महिला का पर्स छीनकर बदमाश फरार हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आरोपित की उम्र 20 से 21 साल के बीच बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित की तलाश में चेकिंग अभियान चलाया लेकिन उसका पता नहीं चल सका।

जानकारी के अनुसार अशोक बिहार निवासी महिला पूनम द्विवेदी पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी में अपनी बेटी के दाखिले के सिलसिले में दून आई हुई थीं। दून में अरविंद मार्ग क्षेत्र में उनके रिश्तेदार रहते हैं। शनिवार को वह यूनिवर्सिटी से काम निबटाकर वह अपने रिश्तेदार के घर ऑटो से जा रही थीं। करीब तीन बजे बहल चौक पर जाम होने के कारण ऑटो धीरे-धीरे चल रहा था। इसी दौरान एक बदमाश पीछे से आया और पर्स छीनकर भाग गया।

महिला और उनकी बेटी के अलावा पास ही मौजूद पुलिसकर्मी आरोपित के पीछे भागे, मगर वह पास की झाड़ियों में घुस गया। उधर, सूचना पर कोतवाली पुलिस ने बदमाश को पकड़ने के लिए कॉम्बिंग की, लेकिन उसका पता नहीं चला। पीड़िता के मुताबिक, पर्स में नकदी और कुछ जरूरी कागजात थे।