दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल का खुलासा, खालिद पर हमला करने वाले की हुई पहचान..

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक बड़ा खुलासा करते हुए 13 अगस्त को जेएनयू छात्र नेता उमर खालिद पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी की पहचान किये जाने की बात कही है।

0
80

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक बड़ा खुलासा करते हुए 13 अगस्त को जेएनयू छात्र नेता उमर खालिद पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी की पहचान किये जाने की बात कही है। आरोपी हरियाणा के झज्जर का रहने वाला गौरक्षक है। आरोपी के मोबाइल की लोकेशन हमले वाले दिन कॉस्टीट्यूशन क्लब के पास पाई गयी है।स्पेशल सेल के एक वरिष्ष्ठ अधिकारी ने बताया कि उमर खालिद पर हमले करने वाले आरोपी का नाम नवीन दलाल है। वह हरियाणा के झज्जर में स्थित गांव मंनौती का रहने वाला है। आरोपी खुद के गौरक्षक होने का दावा करता है।  बताया जा रहा है कि उसके साथी भी गौरक्षक हैं। स्पेशल सेल सेल की जांच में ये बात सामने आ गई है कि आरोपी उमर खालिद पर हमले वाले दिन दिल्ली के कॉस्टीट्यूशन क्लब में था।  नवीन के मोबाइल लोकेशन के अलावा अन्य बातों से ये स्पष्ट हो गया है। पुलिस की जांच में ये बात भी सामने आई है कि आरोपी उमर खालिद पर हमले वाले दिन से ही अपने गांव से फरार है।
दिल्ली पुलिस की टीम उसे पकड़ने के लिए हरियाणा, पंजाब व दिल्ली में दबिश दे चुकी है। दिल्ली पुलिस के अलावा हरियाणा पुलिस भी आरोपी की तलाश कर रही है। हरियाणा पुलिस की कई टीमें हरियाणा व पंजाब में दबिश दे रही हैं।