मिशन-2019 :आ गये अमित शाह रांची में शुरू हुआ मंथन

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह झारखंड दौरे पर रांची पहुंच गये हैं.

0
105

अभिषेक दुबे 

संवाददाता 

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह झारखंड दौरे पर रांची पहुंच गये हैं. एक दिन के दौरे पर यहां आये शाह वर्ष 2019 में होने वाले आम चुनावों के साथ-साथ झारखंड विधानसभा चुनावों की तैयारियों की रणनीति पर संगठन के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा करेंगे.

एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री रघुवर दास और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा समेत हजारों कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. एयरपोर्ट से श्री शाह सीधे बिरसा मुंडा चौक पहुंचे. यहां बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद पार्टी नेताओं और समर्थकों के साथ वह हरमू स्थित पार्टी कार्यालय जायेंगे. यहीं से उनकी बैठकों का दौर शुरू हो गया.

बुद्धिजीवियों, लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति, लोकसभा प्रभारियों व आइटी व मीडिया सेल के साथ अलग-अलग बैठक करेंगे. वह स्टेट गेस्ट हाउस में ठहरेंगे. अमित शाह के दौरे की तैयारी का जायजा लेने भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह पहले ही रांची आ गये थे.

इसके बाद सीएमपीडीआइ स्थित मयूरी प्रेक्षागृह में आइटी व मीडिया सेल के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. शाम चार बजे स्टेट गेस्ट हाउस में लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति व लोकसभा प्रभारियों के साथ बैठक करेंगे. सभी कार्यक्रमों में भाजपा कोर कमेटी के सदस्य व प्रदेश के महामंत्री मौजूद रहेंगे. 12 जुलाई को श्री शाह पटना के लिए रवाना होंगे.

शाह पूर्व में प्रदेश नेतृत्व को सौंपे गये दायित्वों के बारे में जानकारी लेंगे. इसमें बूथ कमेटी का गठन, बूथों पर मोटरसाइकिल कार्यकर्ताओं की सूची, व्हाट्स एप का इस्तेमाल करने वाले कार्यकर्ताओं की जानकारी होगी. http://www.nationnews9.com

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here