माधुरी अपने फेवरेट क्रिकेटर से मिली, इंस्टाग्राम अकाउंट पर की तस्वीर अपलोड

0
59

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर अपलोड की है। इस तस्वीर में माधुरी के साथ टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर नजर आ रहे हैं। क्रिकेटर सुनील गावस्कर के प्रति माधुरी की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है। माधुरी गावस्कर की बहुत बड़ी फैन हैं। माधुरी के बर्थडे को उस वक्त चार चांद लग गए जब उनके जन्मदिन के मौके पर गावस्कर खुद केक लेकर पहुंचे।

माधुरी ने अपने जन्मदिन का करीब एक हफ्ता बीत जाने के बाद यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपलोड की है।

एक  तस्वीर पोस्ट करते हुए माधुरी ने कैप्शन में लिखा… ‘बेहद शानदार बर्थडे सरप्राइज था यह मेरे लिए..सुनील गावस्कर से मुलाकात , काफी समय पहले माधुरी का एक वीडियो भी काफी चर्चाओं में रहा था, जिसमें उन्होंने लिटिल मास्टर से अपनी मोहब्बत का इजहार किया था। इस इंटरव्यू के वक्त माधुरी की उम्र सिर्फ 23 वर्ष थी, जबकि सुनील गावस्कर 41 साल के थे।

माधुरी दीक्षित का जन्म 15 मई 1965 को मुंबई में हुआ था।  पिता शंकर दीक्षित और माता स्नेह लता दीक्षित की लाडली माधुरी को बचपन से डॉक्टर बनने की चाह थी, लेकिन वह अभिनेत्री बन गयी। माधुरी दीक्षित ने भारतीय हिन्दी फ़िल्मो मे एक ऐसा मुकाम तय किया है जिसे आज के अभिनेत्रियाँ अपने लिए आदर्श मानती है। 80 और 90 के दशक मे इन्होने स्वयं को हिन्दी सिनेमा मे एक प्रमुख अभिनेत्री तथा सुप्रसिद्ध नृत्यांगना के रूप मे स्थापित किया। उनके लाजवाब नृत्य और स्वाभाविक अभिनय का ऐसा जादू था माधुरी पूरे देश की धड़कन बन गयी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here