बिहार में नीतीश के साथ एनडीए का गठबंधन नहीं टूटेगा : अमित शाह

बता दे की भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को पटना के ज्ञान भवन में बैठक की। उन्होंने नेताओं को सोशल मीडिया का सही तरीके से उपयोग करने पर जोर दिया।

0
22

अभिषेक दुबे

संवाददाता

बता दे की भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को पटना के ज्ञान भवन में बैठक की। उन्होंने नेताओं को सोशल मीडिया का सही तरीके से उपयोग करने पर जोर दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश के साथ एनडीए का गठबंधन नहीं टूटेगा और हम 40 की 40 सीटें जीतेंगे।

अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने को कहा

इसके अलावा उन्होंने नेताओं को टास्क दिया कि वे सरकार की योजनाओं को सोशल मीडिया के माध्यम से आम जनता को बताएं। साथ ही विस्तारकों की बैठक में पार्टी से अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने को कहा। उन्होंने फिर से मोदी सरकार बनाने का नारा दिया।

पीएम मोदी ने देश को महान बनाया है

इसके अलावा अमित शाह ने बीजेपी के चार साल के कार्यकाल के दौरान किए गए कार्यों को बताया। इसमें उन्होंने कहा कि हमने 2 करोड़ लोगों को घर दिया और चार करोड़ महिलाओं को गैस भी दी। पटना के इस कार्यक्रम में अमित शाह ने कहा कि देश का जनादेश हमारे साथ है और पीएम मोदी ने देश को महान बनाया है।

क्या क्या बोले अमित शाह :

– वर्ष 2019 में फिर पूर्ण बहुमत की सरकार बनानी है

– नरेन्द्र मोदी को पुन: देश का पीएम बनाना है

– सभी राज्यों में भाजपा की सरकार बनाएं

– नहीं रुकेगा भाजपा का विजय रथ

– बिहार से हुई कांग्रेस शासन के अंत की शुरुआत

– राहुल से जनता मांग रही 4 पीढ़ियों का हिसाब

– वर्ष 2022 तक हर परिवार को घर

– देश के हर नागरिक का बीमा कराएंगे

इससे पहले शाह ने जेडीयू अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ गुरुवार को नाश्ते पर करीब एक घंटे तक चर्चा की। अब उनकी मुलाकात आज डिनर पर होगी जहां बातचीत का दौर आगे बढ़ने की संभावना है। बातचीत के बाद जब नीतीश कुमार बाहर आए तो उन्होंने मीडिया के सवालों पर चुप्पी साधे रखी। हालांकि, नीतीश कुमार के चेहरे मुस्कान थी।

आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए यह मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। ऐसी अटकलें लगाई जा रही है कि इसमें सीटों के बंटवारे का कोई फॉर्मूला निकाला जा सकता है।

उधर, बीजेपी के वरिष्ठ नेता सीपी ठाकुर ने बैठक से इतर मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिहार में बीजेपी और जेडीयू मिलकर चुनाव लड़ेंगे। एक सवाल के जवाब में ठाकुर ने कहा कि बिहार में चुनाव तो नीतीश बड़े हैं और देश में चुनाव हो तो नरेन्द्र मोदी बड़े हैं। http://www.nationnews9.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here