वाराणसी में डबल मर्डर बनारस में दो अलग -अलग जगह गोलीबारी

0
153

आधे घंटे के अंदर दो अलग अलग स्थानों पर दो लोगो को मारी गई गोली एक की मौत और दूसरा बुरी तरह घायल पहला राकेश अग्रहरि नामक व्यक्ति को दशाश्वमेध थाने के देवनाथपुरा इलाके में मारी गई गोली, मौत दूसरे अंजान व्यक्ति को नई सड़क लंगड़ा हाफिज के पास गोली मारी गई, उसकी भी इलाज के दौरान मौत।वाराणसी के भीड़भाड़ वाले में दो अलग अलग स्थानों पर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। पीएम के आगमन की तैयारियों में जुटी पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।
पहली घटना दशास्वमेध थाना क्षेत्र में हुई। बंगाली टोला पातालेश्वर मंदिर के पास अपने जनरल स्टोर की दूकान के बाहर चबूतरे पर बैठे राकेश अग्रहरि को अज्ञात हमलावरों ने गोलियों का निशाना बना दिया। गोली से घायल राकेश को स्थानीय और परिजन कबीरचौरा अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
राकेश अग्रहरि साड़ी व्यवसाय से जुड़ा हुआ है और राकेश ने ही लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व अपनी सौतेली माँ मीरा अग्रहरि को 2 गोली मारकर उनकी हत्या का प्रयास किया था, इसके पिता बंशी अग्रहरि मुहल्ले में ही परचून की दुकान चलाते है।
दूसरी घटना इसी थाना क्षेत्र के नई सड़क इलाके में घटी। बदमाशों में एक युवक को गोली मार दी। जान बचाने के लिए घायल मस्जिद में घुस गया। हमलावरों के फरार होने के बाद लोग घायल को अस्पताल ले गए जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here