आज इस धमाकेदार फीचर के साथ Apple लॉन्च करने जा रहा 3 नए i Phones : टेक्नाॅलीजी

टेक्नाॅलीजी की दुनिया में अपनी अलग पहचान बना चुकी कंपनी एप्पल आज एक बड़ा धमाका करने की तैयारी में है।

0
136

अभिषेक दुबे 

संवाददाता 

नयी दिल्ली। टेक्नाॅलीजी की दुनिया में अपनी अलग पहचान बना चुकी कंपनी एप्पल आज एक बड़ा धमाका करने की तैयारी में है। आईफोन लवर्स के लिए ये खबर किसी खुशखबरी से कम नहीं है कि दिग्गज कंपनी एप्पल आज आपने तीन आईफोन बाजार में उतारने जा रही है।

कंपनी डुअल सिम के साथ लॉन्च कर सकती है एक मॉडल

दरअसल एप्पल आज 12 सितंबर को 3 नए iPhones लॉन्च करने जा रहा है। भारतीय समयानुसार, यह इवेंट रात 10:30 पर शुरू होगा। माना जा रहा है कि कंपनी इस इवेँट के जरिए ऐसे ग्राहकों को खुश करने जा रही है जो काफी लंबे समय से डुअल सिम स्लॉट वाले आईफोन की उम्मीद लगाए बैठे थे। चीन के एक टेलीकॉम पेज से सामने आया है कि डुअल सिम स्लॉट का iPhone आज लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, Apple आज केवल एक मॉडल डुअल सिम के साथ लॉन्च कर सकती है। यह फोन एलसीडी डिस्प्ले के साथ आएगा और इसकी कीमत अन्य आईफोन के मुकाबले काफी कम होने जा रही है। इससे पहले रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि डुअल सिम वाला iPhone केवल चीन के लिए बनाया जाएगा।

डुअल सिम स्लॉट वाले आईफोन काफी अहम

इसके बाद डुअल सिम कार्ड स्लॉट वाले फोन की लोकप्रियता को देखते हुए Apple इसे भारत में भी उतारने के बारे में सोच सकती है। माना जा रहा है कि भारतीय मार्केट के लिए डुअल सिम स्लॉट वाले आईफोन काफी अहम साबित होंगे। एप्पल के आज होने वाले इवेंट में तीन नए iPhones के लॉन्च किए जाने की संभावना है। इनके नाम iPhone XS, iPhone XS Max हो सकते हैं। यह बड़ी स्क्रीन के साथ साथ एडवांस ओएलईडी पैनल के साथ आएगा। इसके अलावा तीसरा iPhone जिसकी कीमत सबसे कम होगी, उसमें एलसीडी पैनल दिया जा सकता है।