‘चाणक्य’ पर नीरज पांडे बना रहे हैं फिल्म, अजय देवगन करेंगे रोल

फिल्ममेकर नीरज पांडे इतिहास के महान विचारक और शिक्षक 'चाणक्य' पर फिल्म बनाने जा रहे हैं.

0
30

अभिषेक दुबे 

संवाददाता

फिल्ममेकर नीरज पांडे इतिहास के महान विचारक और शिक्षक ‘चाणक्य’ पर फिल्म बनाने जा रहे हैं. फिल्म का नाम भी ‘चाणक्य’ ही होगा और एक्टर अजय देवगन इसमें लीड रोल प्ले करेंगे. अजय ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके लिखा, “भारतीय इतिहास के कुछ सबसे महान विचारकों में से एक, चाणक्य का किरदार करने के लिए उत्साहित हूं.

साथ आएंगे अजय देवगन और रणबीर कपूर, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

रिलायंस एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन में बन रही यह फिल्म चाणक्य के जीवन, उनकी शिक्षाओं, राजनीति, दर्शन व अर्थशास्त्र पर उनके विचारों पर आधारित होगी. ए वेडनेसडे, स्पेशल 26, बेबी, रुस्तम, एम.एस.धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी, नाम शबाना और टॉयलेट एक प्रेम कथा जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके नीरज की इस फिल्म से दर्शकों को खासी उम्मीदें होंगी.

25 साल पहले सलमान, सैफ और अक्षय ने किया था Sanju का ‘प्रमोशन’

नीरज पांडे अपनी फिल्मों में कंटेंट को काफी अलग अंदाज में परोसने के लिए जाने जाते हैं. वह अब तक ज्यादातर देशभक्ति पर आधारित फिल्में ही करते रहे हैं. यह पहली बार होगा कि जब वह कोई पीरियड ड्रामा फिल्म बनाएंगे. इससे पहले हम चाणक्य पर कई टीवी धारावाहिक और फिल्में देख चुके हैं. लेकिन जब फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे कर रहे हों तो जाहिर तौर पर उम्मीदें बढ़ जाती हैं. http://www.nationnews9.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here