Contact

Nation News9 परिवार में आपका स्वागत है
यह जानकारी आपको हमसे जुड़ने के संबंध में है कृपया ध्यान से पढ़े और कोई बात यदि समझ में नहीं आये तभी कॉल करें

नेशन न्यूज़9 हिंदी भाषी न्यूज़ चैनल है जो उत्तरप्रदेश के वाराणसी से अभी यूट्यूब पर प्रसारित किया जा रहा है और निकट 2 महीनों में सेटेलाइट के जरिये टीवी पर प्रसारित किया जाएगा । अभी भारत के सभी भागों में हमारे न्यूज़ रिपोर्टर और ब्यूरो चीफ के लिए पोस्टिंग की जा रही है जिससे न्यूज़ का स्रोत बढ़ सके ,देश भर की खबरों को दिखाया जा सके और लोगों को हमसे जुड़कर पैसे के साथ-साथ समाज मे अपनी एक अलग पहचान बनाने का मौका मिल सके ।

हमारे साथ जुड़ने के लिए अलग अलग स्तर हैं
1.जनपद स्तर पर जो जुड़ेगा वह डिस्ट्रिक्ट ब्यूरो चीफ होगा उसके अंतर्गत सभी तहसील और ब्लॉक होंगे साथ ही सभी रिपोर्टर्स भी डिस्ट्रिक्ट ब्यूरो को ही रिपोर्ट करेंगे।
(i).आप जिस जनपद से जुड़ेंगे वहाँ के सूचना कार्यालय और ए डी एम को चैनल से प्राप्त लेटर की एक एक कॉपी जमा करना होगा
(ii).चैनल से 5 माइक आई डी ,आपका मीडिया कार्ड,कार और बाइक स्टिकर्स ,रशीद बुक ,बैनर ,आफिस फ्रेंचाइजी लेटर मिलेगा ।
(iii).आप चैनल की तरफ से अपने जनपद के अधिकारी होंगे ,सभी घटनाओं और गतिविधियों का जिम्मेदारी से निर्वहन करना होगा । अपने जनपद के समाचार आप सही समय पर चैनल को देने के लिए बाध्य होंगे ।
(iv).Advertise,paid Interviews, etc से प्राप्त पैसे का 40% आपको मिलेगा इसके अलावा भी मीडिया कार्ड ,ब्यूरो,न्यूज़ इनफॉर्मर बनाने पर भी आपको पैसे मिलेंगे।
ब्यूरो और सभी तरह के कार्ड के रेट जानने के लिए +918808734444 पर कॉल कर ज्योति गुप्ता से संपर्क करें

2.तहसील स्तर पर भी ब्यूरो चीफ बनने के लिए आपको वो सभी प्रकियाएं पूरी करनी होगी जो जनपद ब्यूरो के लिए होगा ।
इस स्तर पर आप पूरे अपने तहसील के हेड होंगे और अपनी रिपोर्ट अपने जनपद ब्यूरो को करेंगें आपके नीचे सभी ब्लॉक स्तर के ब्यूरो और रिपोर्टर्स होंगे जो आपके क्षेत्र के अंतर्गत आते हों ।
तहसील ब्यूरो को भी सभी सुबिधाये मिलेगी जो जनपद स्तर के ब्यूरो को मिलेगा

3.ब्लॉक स्तर पर ब्यूरो को भी वही प्रक्रिया पूरी करनी होगी जो डिस्ट्रिक्ट और तहसील ब्यूरो को करना होता है और काम भी वही है सिर्फ कार्यक्षेत्र थोड़ा छोटा होता है जो शुरुआत करने के लिए बेहतर है साथ ही पैसे कमाने के ज्यादा मौके भी।

5.रिपोर्टर दो प्रकार से बन सकते है एक तो आपको हमेशा काम करना होगा और रिपोर्ट ,न्यूज़ चैनल को भेजना होगा और किसी पुलिस या अधिकारी या फिर नेताओं से सवाल पूछने का अधिकार होगा दूसरा आपको सिर्फ अपने नजदीकी कार्यरत ब्यूरो या सक्रिय रिपोर्टर को कॉल करके जानकारी देना होगा आप किसी प्रशासनिक अधिकारी या मंत्री ,नेता से सवाल नही पूछ पाएंगे चुनाव आपको करना है कि आप क्या करना पसंद करेंगे।
हमारी वेबसाइट है-http://nationnews9.com/wa/
हमारे यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें-https://www.youtube.com/channel/UC56GhuOEASzfEfpx8qOK1rw/videos?view_as=subscriber